kukrukoo
A popular national news portal

Mandira Bedi के पति जिसे समझ रहे थे एसिडिटी, वो था कार्डिएक अरेस्ट का संकेत

What Mandira Bedi's husband thought was acidity was a sign of cardiac arrest

मंदिरा बेदी के पति और फिल्ममेकर राज कौशल को निधन के पहले तबीयत कुछ ठीक नहीं लग रही थी। वह इसे एसिडिटी समझ रहे थे, जबकि उन्हें कार्डिएक अरेस्ट आने के पहले के संकेत थे। सुबह 4 बजे के आसपास उन्होंने मंदिरा से अपनी तबीयत के बारे में बताया। वह डॉक्टर के पास पहुंच पाते, इससे पहले ही उनकी मौत हो गई। यह जानकारी उनके दोस्त सुलेमान मर्चेंट ने एक इंटरव्यू के दौरान दी।

 

खा ली थी ऐंटी-एसिड दवा

राज कौशल के निधन के सदमे से उनके दोस्त और करीबी उबर नहीं पा रहे। इस बीच उनके दोस्त म्यूजिक डायरेक्टर सुलेमान मर्चेंट ने E times से बात करके राज की तबीयत के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि राज शाम से ही कुछ ठीक फील नहीं कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने एक एंटासिड खा ली। इसके बाद उनकी दिक्कत बढ़ती गई। सुबह 4 बजे के आसपास उन्होंने मंदिरा को बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आ रहा है। मंदिरा ने तुरंत आशीष चौधरी को बुलाया। दोनों उन्हें कार में डालकर हॉस्पिटल ले जाने लगे।

पहले आ चुका है हार्ट अटैक

राज होश खोते जा रहे थे। सुलेमान बताते हैं, मुझे लगता है कि वे शायद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जा रहे थे। लेकिन 5-10 मिनट में ही उनकी पल्स बंद हो गई। वे डॉक्टर के पास भी नहीं पहुंच पाए। सुलेमान ने बताया कि 30-32 की उम्र में उन्हें एक बार हार्ट अटैक हुआ था। इसके बाद उनकी काफी केयर की गई और वह ठीक थे। राज कौशल सुलेमान मर्चेंट के 23 साल पुराने दोस्त थे। उनके लिए ये बड़ा सदमा है।

News Source – Hindustan

#kukrukoo

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like