kukrukoo
A popular national news portal

SRH vs PBKS: आखिरी लीग मैच में पंजाब ने हैदराबाद को हराया

SRH vs PBKS: Punjab beat Hyderabad in the last league match

SRH vs PBKS: आईपीएल 2022 (IPL 2022) के आखिरी लीग मैच में पंजाब किंग्स ने सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH vs PBKS) को पांच विकेट से हरा दिया।

हैदराबाद ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी की और 8 विकेट पर 157 रन बनाए। हैदराबाद की ओर से अभिषेक शर्मा ने 32 गेंदों पर सर्वाधिक 43 रन बनाए। वाशिंगटन सुंदर ने 25 और रोमारियो शेफर्ड ने नाबाद 26 रनों का योगदान दिया। दोनों ने छठे विकेट के लिए 29 गेंदों पर 58 रनों की (SRH vs PBKS) साझेदारी की।

वहीं पंजाब की ओर से हरप्रीत बरार ने अपने चार ओवरों में 26 रन देकर तीन विकेट लिए तो ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ नैथन एलिस ने अपने चार ओवरों में 40 रन देकर तीन विकेट लिए। वहीं कगिसो रबाडा को एक विकेट मिला।

इसके जवाब में पंजाब ने लियम लिविंग्स्टन के नाबाद 49 रन और शिखर धवन के 39 रनों की पारी की बदौलत 29 गेंद रहते यह मुक़ाबला पांच विकेट ( SRH vs PBKS) से जीत लिया।

लिविंग्टन ने 22 गेंदों पर दो चौके, पांच छक्कों की बदौलत 49 रन बनाए और अंत तक आउट नहीं हुए. लिविंग्स्टन ने इस मैच में बहुत किफायती गेंदबाज़ी भी की। उन्होंने अपने चार ओवरों में केवल 25 दिए।

हैदराबाद की ओर से फ़ज़लहक़ फ़ारुक़ी ने दो विकेट लिए वहीं वाशिंगटन सुंदर, जगदीशा सुचित और उमरान मलिक को एक-एक विकेट मिले। हरप्रीत बरार को गेंद से उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

हैदराबाद के नियमित कप्तान केन विलियम्सन इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं हैं तो उनकी जगह भुवनेश्वर कुमार ने टीम की कप्तानी की। आईपीएल के प्लेऑफ़ की टीमें तय हो चुकी हैं और ये दोनों टीमें पहले ही प्लेऑफ़ से बाहर हैं। प्लेऑफ़ मुक़ाबले मंगलवार से शुरू हो रहे हैं। जहां पहले मैच में गुजरात और राजस्थान का मुक़ाबला होगा।Read More…

#kukrukoo

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like