kukrukoo
A popular national news portal

Russia Ukraine War Video: युद्ध के दौरान अमेरिकी सैनिक ने चुराया रूसी टैंक और बम

Russia Ukraine War Video: American soldier stole Russian tanks and bombs during the war

Russia Ukraine War Video: रूस और यूक्रेन के बीच (Russia Ukraine War Video) पिछले 72 दिनों से युद्ध जारी है। इस युद्ध की वजह से यूक्रेन को बड़े पैमाने पर नुकसान उठाना पड़ा है। लाखों की संख्या में लोग विस्थापित हुए हैं और देश के लोग युद्ध की विभीषिका झेल रहे हैं। दुनियाभर में ऐसे कई देश है जो युद्ध खत्म करने और शांति स्थापित करने की मांग हो रही है। अब जंग में ऊंट किस करवट बैठेगा ये कहना फिलहाल थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है। इस वॉर से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। जिसमें अमेरिका की टीम ने रूस के एक टैंक और साथ के साथ उनके कुछ हथियारों को चोरी कर लिया।

दरअसल रूस और यूक्रेन (Russia Ukraine War Video) की लड़ाई में अमेरिका की आर्मी के जवानों ने यूक्रेन का साथ देने के लिए इस युद्ध में बतौर वॉलंटियर्स इस युद्ध में हिस्सा लिया है। इसके बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की हो। वायरल हो रहे इस 20 के सेकेंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सैनिक रुसी टैंक को चुराने के बाद खुशी महसूस कर रहा है। इसके साथ ही वह रुसी सैनिकों को शुक्रिया भी बोल रहा है।

इस वीडियो को ट्विटर पर James Vasquez नाम के यूजर ने शेयर किया है जो खुद यूएस आर्मी स्टाफ सार्जेंट थे लेकिन यूक्रेन सकंट को देख उन्होंने र्च में अमेरिका छोड़कर यूक्रेन के साथ देने के लिए उनकी आर्मी में हिस्सा ले लिया। उनके इस वीडियो को खबर लिखे आठ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया कमेंट में दिए जा रहे हैं।

यह क्लिप इंटरनेट की जनता को काफी मजेदार लग रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, इस वीडियो को देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ इसे कहते हैं दुश्मन के हथियार से उसे ही मारना।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, जब से ये युद्ध शुरू हुआ है, तब से आज पहली बार हंसा हूं।Read More…

#kukrukoo

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like