kukrukoo
A popular national news portal

क्या अपने इस बयान से फिर विवादों से घिर जाएंगी रेखा?

रेखा के इस बयान ने कर दिया कमाल, क्या फिर खड़ा होगा कोई विवाद

क्या अपने इस बयान से फिर विवादों से घिर जाएंगी रेखा? ये हर कोई जानता है कि एक समय पर बॉलीवु़ड की खूबसूरत अदाकार रेखा (Rekha) और महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक-दूसरे के बेहद करीब थे, लेकिन उन्हें उनकी मंजिल हासिल नहीं हो सकी। आज भी कई बार दोनों के बीच इस प्यार की चर्चा रह-रहकर होती रहती है। इस बार भी कुछ ऐसा देखने को मिला है, जिससे ऐसा नज़र आ रहा है कि यह फिर से कोई विवाद खड़ा कर सकता है।

रेखा ने हमेशा ही अमिताभ के लिए इशारों-इशारों में अपने प्यार को ज़ाहिर किया है, जिससे अमिताभ की पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी वाकिफ हैं। रेखा और जया का सामान एक-दूसरे से कई बार हुआ है और दोनों ने एक-दूसरे को नज़रअंदाज़ करना ही सही समझा है। ऐसे में क्या रेखा के इस बयान से जया फिर ख़फा हो जाएंगी?

आखिर क्या कहा रेखा ने?

गायिकी के टीवी रियेलिटी शो इंडियन आयडल के 12वें संस्करण (Indian Idol 12) में रेखा को एक खास मेहमान के रूप में शामिल हुईं, जहां उन्होंने अपना ये विवादस्पद बयान दिया, लेकिन इसका अंदाज़ बेहद खास था। शो में बातचीत के दौरान जब मेज़बान जय भानुशाली ने रेखा से पूछा, “रेखा जी, क्या आपने देखा है, कोई औरत इतना पागल हो रही है किसी आदमी के लिए, वो भी शादीशुदा आदमी के लिए?”

इस पर रेखा ने तपाक से जवाब देते हुए कहा, “मुझसे पूछिए ना।” जिस पर दर्शकों और सभी के बीच हल्ला मच गया और जय ने जब रेखा की ओर देखा, तो रेखा ने फिर कहा, “मैंने कुछ नहीं कहा।”

रेखा के इस जवाब पर विशाल ददलानी ने खड़े होकर तालियां बजाईं और हर ओर शोर मच गया। सभी हंसने लगे। हालांकि, यह एक मजाकिया वाकिया था, लेकिन क्या ये किसी ओर इशारा करता है? क्या ये अमिताभ के प्रति रेखा के प्यार को दर्शाता है? क्या ये बयान कोई नया विवाद खड़ा करेगा?

आखिर शो में कैसे ये सबकुछ हुआ था, तो ये जानने के लिए हम आपके साथ इस झलक का एक लिंक साझा कर रहे हैं। https://www.instagram.com/p/CNMx7JCH8Yj/?utm_source=ig_web_copy_link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like