kukrukoo
A popular national news portal

Ambedkarnagar में घर के अंदर रखे बर्तन में मिले सैकड़ों सांप

Hundreds of snakes found in a pot kept inside the house in Ambedkarnagar

Ambedkarnagar: अगर घर के अंदर आपको सैकड़ों सांप एकसाथ मिल जाएं तो आपको कैसा लगेगा। जाहिर सी बात है आप दहशत में आ जाएंगे और आपके होश ही उड़ जाएंगे। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है एक गांव में जहां घर के अंदर से दर्जनों सांप एकसाथ पाए गए हैं। ये मामला है उत्तर प्रदेश (UP) के अंबेडकरनगर (Ambedkarnagar) का।

जानकारी के मुताबिक, यहां पर एक घर के अंदर सैकड़ों सांप मिले हैं। ये सांप (Snakes) एक मिट्टी के बर्तन (Earthen Pots) के अंदर पाए गए हैं। इतनी बड़ी संख्या में सांप मिलने से गांव वालों में दहशत फैल गई है। हर कोई सांपों का इतना बड़ा झुंड एकसाथ देखकर हैरान है। ये सांप कहां से आए अबतक किसी को कुछ पता नहीं चल सका है।

मामला (Ambedkarnagar) आलापुर तहसील क्षेत्र के मदुआना गांव का है. बताया जा रहा है कि ये घर काफी दिनों से बंद पड़ा था। साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि ये सांप जहरीले नहीं हैं। फिलहाल, फारेस्ट टीम रेस्क्यू कर रही है। ऐसे बड़ी संख्या में सांप मिलने से लोगों के बीच हड़कंप मच गया है। सांपों के होने की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने वन विभाग को इसकी सूचना दे दी थी। जिसके बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। सभी सांपों को जंगल में छोड़ने की तैयारी की गई है।

वहीं, गांव में (Ambedkarnagar) इतनी बड़ी संख्या में एकसाथ सांपों के मिलने से गांववालों के अंदर इस बात का डर भी बैठ गया है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि सांपों ने गांव को ही अपना ठिकाना तो नहीं बना लिया है। उनका मानना है कि अगर एक ही जगह इतनी तादाद में सांप मिले हैं, तो हो सकता है और गांव में और भी जगह पर सांपों ने अपना डेरा डाला हो या गांव में और भी सांप हो।Read More…

#kukrukoo

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like