kukrukoo
A popular national news portal

Nimach में बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या

Elderly man lynched in Nimach

Nimach: मध्यप्रदेश के नीमच जिले (Nimach) में एक बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

वीडियो में आरोपी बुजुर्ग से उसका आधार कार्ड मांगता सुनाई दे रहा है। आरोपी ने बुजुर्ग व्यक्ति के मुस्लिम होने के शक के चलते मारपीट शुरू की थी। बताया जा रहा है कि आरोपी भारतीय जनता पार्टी (BJP) का कार्यकर्ता है, ऐसे में इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है।

इस संबंध में नीमच (Nimach) कलेक्टर कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार 19 मई की शाम मनासा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति मृत मिला। बुजुर्ग की शिनाख्त रतलाम के जावरा निवासी भंवरलाल जैन (65) के तौर पर हुई। मृतक परिजन के साथ राजस्थान के चित्तौड़ गया था। इसी बीच 16 मई को वह अकेला कहीं निकल गया, जिसके बाद परिजन ने चित्तौड़ थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई। परिवार का कहना है कि मृतक मानसिक रूप से कमजोर था।

पुलिस ने पूरे मामले में 302 आईपीसी के धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। टीआई ने बताया कि इस मामले में और भी जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, जिसके बाद और भी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

उधर, कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने भी इस घटना के वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि मार खा रहे भंवरलाल_जैन बाद में मृत पाए गए! मारने वाला BJP की पूर्व पार्षद का पति दिनेश_है! पहले दलित, फिर मुस्लिम-आदिवासी और अब जैन! इस ज़हर, जानलेवा नफरत की भट्टी को भाजपा ने जलाया है! गृहमंत्री कुछ बोलेंगे?Read More….

#kukrukoo

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like