kukrukoo
A popular national news portal

Devaria: बारात नें डांस करते वक्त बुजुर्ग की मौत

Deoria: Elderly dies while dancing in procession

Devaria: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले (Devaria) में एक बुजुर्ग व्यक्ति का बारात में नर्तकियों के साथ डांस करते और स्टंट के दौरान गिरने का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना में नाच रहे व्यक्ति की गिरने से मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक के भाई प्रमोद गिरी ने वायरल वीडियो और घटना की पुष्टि की।

गौरतलब है कि देवरिया जिले (Devaria) के थाना भटनी के ग्राम चंदौली से 11 जून को मान सिंह के बेटे की बारात भाटपाररानी के बंगरा बाज़ार गयी थी। यहां पर एक तरफ द्वारपूजा की रश्म चल रही थी तो दूसरी तरफ कुछ बाराती नाश्ता करने में लगे थे लेकिन दरवाजे पर ही कुछ युवा व अन्य बाराती, आर्केस्ट्रा में नाच रहे थे।

इस दौरान 50 साल के राम निवास गिरी पिकप गाड़ी पर चढ़कर नर्तकी के साथ जमकर ठुमके लगाने लगे। यह सिलसिला चल ही रहा था और वह पिकप गाड़ी में लोहे के रॉड को पकड़कर बार-बार लटक कर स्टंट कर रहे थे। तभी अचानक उनका हाथ छूट गया और नीचे जमीन पर धड़ाम से गिर पड़े। इसके बाद अफरा-तफरी मच गई।

घायल राम निवास को आनन-फानन में नजदीक के सीएचसी भाटपाररानी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया। जब आजतक की टीम भटनी गांव के चंदौली गांव पर मृतक के घर पहुंची तो उनके छोटे भाई प्रमोद गिरी से मुलाकात हुई। उन्होंने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि यह घटना सही है।

आपको बता दें कि मृतक राम निवास अविवाहित थे और अपने छोटे भाई के परिवार के साथ गांव में रहते थे। इस मामले पर भटनी थानेदार संतोष कुमार सिंह ने फोन पर बताया कि नाचने के दौरान गिरने से व्यक्ति की मौत हुई है लेकिन घर वालों ने अंतिम संस्कार कर दिया है।Read More. .

#kukrukoo
सोर्स: अमर उजाला

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like