kukrukoo
A popular national news portal

Delhi Suicide: दिल्ली में एक महिला और उसकी दो बेटियों ने की आत्महत्या

Delhi Suicide: A woman and her two daughters commit suicide in Delhi

Delhi Suicide: वसंत विहार इलाके (Vasant Vihar) के वसंत अपार्टमेंट में शनिवार रात एक महिला और उसकी दो बेटियों ने खुदकुशी कर (Delhi Suicide) ली। तीनों विस्तर पर अचेत अवस्था में मिले। कमरे में तीन अंगीठी जल रही थीं और पास ही एक गैस सिलिंडर खुला हुआ था। आशंका है कि तीनों का इरादा कमरे को आग के हवाले करना था, लेकिन आशंका है कि इससे पहले इनकी मौत दम घुंटने से हो गई।

मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें मौत के कारणों का खुलासा किया गया है। हालांकि पुलिस अभी इसका खुलासा नहीं कर रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि पिछले साल कोरोना महामारी (Corona Pandemic ) के दौरान महिला के पति की मौत हो गई थी। उसके बाद से महिला की तबीयत काफी खराब चल रही थी। महिला ज्यादातर बिस्तर पर रहती थी जिसकी वजह से तीनों मां बेटी अवसाद में थी।

मृतकों (Delhi Suivide) की शिनाख्त मंजू और उसकी दोनों बेटियों अंशिका और अंकू के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शनिवार रात 8.55 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि वसंत अपार्टमेंट के हाउस नंबर 207 में रहने वाले दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों ने देखा कि दरवाजे और खिड़कियां चारों तरफ से बंद हैं। पुलिस ने किसी तरह से दरवाजा को खोला।

कमरे के बाहर गैस सिलेंडर को खुला पाया। पास ही एक सुसाइड नोट रखा हुआ था। अंदर के कमरे में जाने पर एक महिला और दो युवतियां विस्तर पर अचेत अवस्था में पड़ी मिली। कमरे में तीन छोटी-छोटी अंगीठी रखी हुई थी। जांच करने पर पता चला कि तीनों की मौत हो चुकी है। आशंका जताई जा रही है कि दम घुटने से तीनों की मौत हुई है।

जांच में पता चला कि महिला के पति का अप्रैल 2021 में कोरोना महामारी के दौरान मौत हो गई थी। उसके बाद से पूरा परिवार अवसाद में था। मंजू बीमारी की वजह से बिस्तर पर थी। वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि महिला के पति एक चार्टड अकाउंटेंट के सहायक का काम करते थे। कोरोना महामारी के दौरान परिवार ने कुछ रिश्तेदारों से पैसे लिए थे।

पति की (Delhi Suicide) मौत के बाद वह पैसा वापस नहीं कर पा रहे थे जिसकी वजह से तीनों काफी परेशान थे। पुलिस ने तीनों शवों को सफदरजंग अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हो पाएगा कि इनलोगों की मौत दम घुंटने से हुई है या फिर इनलोगों ने कोई जहरीला पदार्थ खाया था। Read More…

#kukrukoo

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like