kukrukoo
A popular national news portal

CNG Price Hike: फिर महंगी हुई सीएनजी, कैसे दौड़ेंगी गाड़ी

CNG Price Hike: Then CNG becomes expensive, how will the car run?

CNG Price Hike: दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में एक बार फिर सीएनसी के दाम (CNG Price Hike) में बढ़ोतरी हुई है। शुक्रवार देर रात सीएनजी की कीमत में दो रुपये प्रति किलो का इजाफा किया किया है। नई कीमत लागू होने के बाद नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी 78.17 रुपये प्रति किलो हो गई है।

वहीं दिल्ली (CNG Price Hike) में अब नई कीमत 75.61 रुपये प्रति किलो हो गई है जबकि गुरुग्राम में भी सीएनजी 83.94 रुपये किलो हो गई है। बढ़े हुए दाम 21 मई की सुबह छह बजे से लागू होंगे।

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड के मुताबिक आज सुबह छह बजे से दिल्ली एनसीआर समेत निम्नलिखित शहरों के सीएनजी रेट में बदलाव किया गया है।

मुजफ्फरनगर, मेरठ और शामली में (CNG Price Hike) सीएनजी के दाम 82.84 रुपए प्रति किलो हो गए हैं और रेवाड़ी में ग्राहकों को इसके लिए 86.07 रुपये चुकाने होंगे।करनाल और कैथल में सीएनजी 84.27 रुपये प्रति किलो हो गई है। कानपुर, हमीरपुर और फतेहपुर में एक किलो सीएनजी के लिए ग्राहकों को 84.70 रुपये चुकाने होंगे और अजमेर, पाली व राजसमंद में एक किलो सीएनजी की कीमत 85.88 रुपये प्रति किलो हो गई है।

देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में एक महीने से अधिक समय से कोई बदलाव नहीं हुआ है। शनिवार को देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल (Petrol) 105.41 रुपये प्रति लीटर पर, जबकि डीजल (Diesel) 96.67 रुपये प्रति लीटर बिका। नोएडा की बात करें, तो यहां शनिवार को एक लीटर पेट्रोल 105.47 रुपये और डीजल 97.03 रुपये प्रति लीटर में बिका है।Read More..

#kukrukoo

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like