kukrukoo
A popular national news portal

Bharti Singh Controversy: कामेडियन भारती सिंह को दाढ़ी-मूंछ पर कमेंट पड़ा भारी, पंजाब में भड़के सिख संगठन

Bharti Singh Controversy: Comedian Bharti Singh had to comment heavily on beard-mustache, Sikh organizations raging in Punjab

Bharti Singh Controversy: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर मुसीबत में घिरती जा रही हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले अभिनेत्री ने दाढ़ी-मूंछ पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद सिख समुदाय ने भारती सिंह पर उनकी भावनाओं को आहत करने का (Bharti Singh Controversy) आरोप लगाया है और उनके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। हालांकि भारती सिंह ने सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथ जोड़कर इस संबंध में माफी भी मांगी है। अभिनेत्री का कहना है कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। हालांकि उन्होंने टिप्पणी के दौरान किसी भी जाति, धर्म या समुदाय का नाम नहीं लिया था।

भारती सिंह (Bharti Singh Controversy) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जैसमीन भसीन के साथ दाढ़ी और मूंछों पर कमेंट कर रही हैं। इस दौरान भारती ने भले ही मजाक किया हो, लेकिन कुछ लोगों को इस बात का बुरा लगा है। जिसके बाद ट्विटर पर भारती का विरोध होने लगा। भारी विरोध के बाद अभिनेत्री ने हाथ जोड़कर सभी से माफी मांगी।

भारती की माफी (Bharti Singh Controversy) का भी कुछ खास असर होता नहीं दिख रहा है। जिसके बाद कुछ सिख संगठनों ने भारती सिंह के कथित बयान को लेकर पुलिस प्रशासन से मांग की है कि उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। हालांकि अभी भारती के खिलाफ किसी भी थाने में लिखित रूप से शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है।

अमृतसर में पैदा हुई अभिनेत्री का नाम सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स केस में भी आया था। भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया और उनको साल 2020 में नार्कोटिक्स ब्यूरो ने ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि इस मामले में बाद में उन्हें न्यायालय से जमानत मिल गई थी।Read More…

#kukrukoo

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like