जब अक्षय कुमार बने सारा अली खान के फोटोग्राफर

When Akshay Kumar became Sara Ali Khan's photographer
Image source- prasad khabar

सारा अली खान ने गुरुवार 8 जुलाई को अपने प्रशंसकों के लिए एक पुरानी तस्वीर शेयर की। अभिनेत्री बिना मेकअप वाले लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में खुलासा किया कि यह उनकी आने वाली फिल्म अतरंगी रे के सेट के पीछे का दृश्य है। कैमरे के लेंस के पीछे का आदमी फिल्म के उनके सह-कलाकार अक्षय कुमार थे।

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, अतरंगी रे एक क्रॉस-कल्चरल लव स्टोरी है। फिल्म में सारा अली खान और अक्षय कुमार के अलावा धनुष मुख्य भूमिका में हैं। अक्षय कुमार द्वारा क्लिक की गई बीटीएस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “सोचा था कि ये दिन कभी खत्म नहीं होंगे #bts #atrangire @akshaykumar सर (sic)।” फोटो में सारा के चेहरे पर खूबसूरती से रोशनी पड़ती है।

कलाकारों ने मार्च में अतरंगी रे की शूटिंग पूरी की। सारा अली खान ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें साझा कीं और निर्देशक आनंद एल राय और उनके सह-अभिनेताओं धनुष और अक्षय कुमार के लिए एक हार्दिक नोट लिखा।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक आनंद ने कहा, “तीनों किरदार अजीब तरह से अजीब हैं और यह उनकी भावनात्मक यात्रा है। मैं हमेशा ऐसे भागीदारों की तलाश में रहता हूं जो कहानी के साथ भावनात्मक रूप से प्रभावित होते हैं और वे तीनों ऐसे ही हैं। हर इस फिल्म में चरित्र के अपने लक्षण हैं जो उन्हें एक अनदेखी जगह में डाल देंगे।”

News Source- prasad khabar

#kukrukoo

 

's photographerAkshay KumarbecameSARA ALI KHANSatrangi ReWhenWhen Akshay Kumar became Sara Ali Khan's photographerअतरंगी रेसारा अली खान