इस प्राइम डे 2022 के दौरान भारत के 95% से अधिक प्राइम मेंबर्स ने सभी कैटेगरी में खरीदारी की

This Prime Day 2022, over 95% of India's Prime members made purchases across categories

Prime Day 2022 : भारत में प्राइम डे 2022 का इस वीकएंड (23 और 24 जुलाई) पर सफल समापन हुआ, जिसमें भारत भर के मेंबर्स ने दो दिन के सेलीब्रेशन में बेस्‍ट डील्‍स, सेविंग्‍स, नए लॉन्च, ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट और आनंद की खोज की। भारत के 95% पिन कोड के प्राइम मेंबर्स ने इस साल के प्राइम डे के दौरान खरीदारी की और 32,000 से अधिक सेलर्स ने अपना अब तक का सबसे बड़ा सेल्‍स डे देखा।

पिछले साल के प्राइम डे की तुलना में 1.5 गुना अधिक कस्‍टमर्स ने प्राइम मेंबरशिप के लिए साइन अप किया, जिसमें 3 में से 2 नए सदस्य राउरकेला, मोकोकचुंग, कुल्लू, धौलपुर, नागपट्टिनम, टोंक, सीहोर, कांचीपुरम, रायबरेली, रामगढ़, तंजावुर, सवाई माधोपुर, यमुना नगर जैसे शीर्ष 10 कस्‍बों/शहरों के बाहर के थे। प्राइम वीडियो पर भारत के प्राइम डे एंटरटेनमेंट लाइन-अप को देश के भीतर और बाहर के कंज्‍यूमर्स ने काफी पसंद किया। 3800 से अधिक भारतीय शहरों और कस्बों के साथ 230 से अधिक देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेंबर्स ने प्राइम वीडियो पर भारत के प्राइम डे रिलीज़ को देखा ।

Source: Google

अक्षय साही, डायरेक्‍टर, प्राइम एंड डिलीवरी एक्सपीरियंस, अमेजन इंडिया ने इवेंट की सफलता पर कहा,“प्राइम डे हमारे प्राइम मेंबर्स, छोटे और मझोले बिजनस का सेलीब्रेशन है; और हम उनकी भागीदारी से अभिभूत हैं। हमारे पास हजारों डील्‍स थी, ब्रांड पार्टनर्स और सेलर्स के 500+ नए प्रोडक्‍ट और एक्‍साइटिंग ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट लॉन्च हुए जो हमारे कस्‍टमर्स को खूब पसंद आए। न्‍यू प्राइम मेंबर साइन-अप में भारी वृद्धि, विशेष रूप से भारत के छोटे शहरों और कस्‍बों से हमारे मेंबर्स को हर दिन बेजोड़ वैल्‍यू प्रदान करने के लिए अमेजन प्राइम की प्रतिबद्धता का एक मजबूत प्रमाण है।”

Amazon.inThis Prime Day 2022भारत में प्राइम डे