ज्योतिरादित्य सिंधिया की लोग ले रहे मज़े, कहा-जिस ड्राइवर ने हराया, वो रह गया, खुद बन गए मंत्री

Rajya Sabha MP Jyotiraditya Scindia, who joined BJP from Congress last year, was given the responsibility of Aviation Ministry.
Jyotiraditya Scindia’s people are having fun, said – the driver who defeated, he remained, became a minister himself

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला विस्तार बुधवार को किया गया। नरेंद्र मोदी के कैबिनेट टीम में कई बड़े बदलाव किए गए। इस बार मंत्रिमंडल में कई युवा चेहरों महिलाओं और पिछड़े वर्ग के लोगों को जगह मिली है, वहीं कई अहम चेहरे को कैबिनेट से बाहर का रास्ता दिखाया गया। पिछले साल कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को उड्डयन मंत्रालय का जिम्मा दिया गया।

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपनी परंपरागत सीट गुना से हार का सामना करना पड़ा था। जबकि उस समय मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार सत्ता पर काबिज थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराने वाले डॉ कृष्ण पाल सिंह यादव कभी उनके प्रतिनिधि हुआ करते थे, बाद में सिंधिया कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। ऐसे में अब लोग सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को ट्रोल कर रहे हैं।

ट्विटर पर लोग इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिख रहे हैं कि हारने वाला मंत्री बन गया और डेढ़ लाख वोटों से जीतने वाला सांसद ही रह गया। एक ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘क्या विडम्बना है। डेढ़ लाख वोटों से हारने वाला आज कैबिनेट मंत्री बन गया और जीतने वाला डॉ. केपी यादव जीत कर भी हार गया। एक यूजर ने कमेंट किया कि ड्राइवर से हारने वाला मंत्री बन गया और जीतने वाला सांसद ही रह गया।

News Source- Jansatta

#kukrukoo

 

became a minister himselfhe remainedJyotiraditya Scindia'speople are having funsaid - the driver who defeated