Navjot Singh Sidhu surrenders : नवजोत सिंह सिद्धू ने पटियाला कोर्ट में किया सरेंडर

Navjot Singh Sidhu surrenders in Patiala court

Navjot Singh Sidhu surrenders : सुप्रीम कोर्ट द्वारा 34 साल पुराने रोड रेज मामले में एक वर्ष के सश्रम कैद की सजा सुनाए जाने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के पटियाला की कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट में सरेंडर करने के बाद कानूनी प्रक्रिया हुई। इसके बाद उनको मेडिकल कराने के लिए पंजाब पुलिस की बस में सिविल अस्‍पताल ले जाया जा रहा है। इसके बाद उनको पटियाला जेल ले जाया जाएगा। 

Gyanvapi Mosque Case Update : ज्ञानवापी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा, जिला जज ही करे मामले की सुनवाई

नवजोत सिंह सिद्धू के मीडिया सलाहकार सुरिंदर डल्‍ला ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने चीफ ज्‍यूडिसयिल मजिस्‍ट्रेट की कोर्ट में आत्‍मसमर्पण किया है। सिद्धू को जेल में काेई वीआइपी ट्रीटमेंट नहीं चाहिए। बस उनकी सेहत और एक खिलाड़ी होने के नाते स्‍वास्‍थ्‍य व खुराक का ध्‍यान रखा जाए।  सिद्धू का उनकी ‘जितेगा पंजाब टीम’ पूरे एक साल तक इंतजार करेगा।  

Navjot Singh Sidhu surrenders

वह इससे पहले वह अपनी गाड़ी में कोर्ट के लिए निकले। उनके साथ उनकी लैंड क्रूजर गाड़ी में हरदयाल कंबोज अश्विनी सेखड़ी जहां मौजूद थे। वहीं नवतेज चीमा गाड़ी चला रहे थे। सिद्धू अपने साथ एक बैग भी ले गए हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने नीले रंग का कुर्ता व सलवार पहन रखा है। 

नवजोत सिद्धू चीफ जुडिशल मजिस्ट्रेट अमित मल्हन की कोर्ट में पेश होने के लिए कोर्ट रूम के अंदर गए। इस दौरान कोर्ट रूम के बाहर नवजोत सिद्धू की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मचारियों के अलावा और अतिरिक्त सिक्योरिटी को लगाया गया। सिद्धू का पटियाला कोर्ट में सरेंडर करने के बाद कानूनी प्रक्रिया के बाद मेडिकल कराया जाएगा। इससे पहले  सिद्धू से मिलकर लौटे पूर्व सांसद धर्मवीर गांधी ने कहा कि लोकल कोर्ट के पास रजिस्ट्री न पहुंचने के कारण फिलहाल सिद्धू सरेंडर के लिए कोर्ट नहीं पहुंचे हैं ।

#kukrukoo

Navjot Singh Sidhu surrendersनवजोत सिंह सिद्धूरोड रेज