Maharashtra Political Drama : उद्धव ने बागियों से कहा- लौटकर आइए, और मुझसे बात कीजिए

Maharashtra Political Drama: Uddhav told the rebels - come back and talk to me

Maharashtra Political Drama : महाराष्ट्र  में राजनितिक ड्रामा ने टीवी सीरियलों की व्हाट लगा दी है. अरे मुंबई से गुवाहाटी तक क्या मस्त नौटंकी चल रही है. ऐसे में कोई क्यों सास बहु टाइप सीरियल में अपना टाइम वेस्ट करेगा. इसलिए टीवी चैनल भी इनदिनों बोरा भरकर टीआरपी बटोर रहे हैं. बागी एकनाथ शिंदे गुट और ठाकरे कैंप में अदालती लड़ाई के बीच एक बार फिर नरमी का रुख दिखाई पड़ा है.

बतौर NDTV गुवाहाटी में मौजूद बागी विधायकों से उद्धव ठाकरे ने कहा है, “मुंबई लौटकर आइए, और मुझसे बात कीजिए…”. इससे पहले दोनों पक्षों के बीच शुरुआती दौर की वार्ता के बाद ही गतिरोध आ गया था. शिवसेना के बागी विधायक की संख्या करीब 40 है और उनके साथ करीब 10 निर्दलीय विधायक भी हैं. 

Maharashtra Political Drama

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackrey)के एक सहयोगी ने मुख्यमंत्री के बयान का हवाला देते हुए कहा, अभी बहुत देर नहीं हुई है. मैं आपसे अपील करता हूं कि आप वापस आएं और मेरे साथ बैठें तथा शिवसैनिकों और जनता के बीच बने भ्रम (जो आपके कार्यों से पैदा हुआ) को दूर करे.

ठाकरे का बयान शिवसेना के बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे द्वारा गुवाहाटी में डेरा डाले हुए कुछ विधायकों के नामों का खुलासा करने की पार्टी को चुनौती देने की पृष्ठभूमि में आया है, जो कथित तौर पर पार्टी नेतृत्व के संपर्क में हैं.ठाकरे ने कहा, अगर आप वापस आते हैं और मुझसे बात करते हैं तो कोई रास्ता निकलेगा. पार्टी अध्यक्ष और परिवार के प्रमुख के रूप में मुझे अब भी आपकी परवाह है.

#kukrukoo

Maharashtra Political Dramaउद्धव ठाकरे