Katerina Tikhonova : उधर पुतिन युक्रेन से लड़ाई में व्यस्त, इधर उनकी बेटी जेलेंस्की को दिल दे बैठी !

Katerina Tikhonova: While Putin is busy fighting with Ukraine, here his daughter gives heart to Zelensky!

Katerina Tikhonova : रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की बेटी कैटेरीना तिखोनोवा के बॉयफ्रेंड का नाम जेलेंस्की है जो पुतिन के ‘सबसे बड़े दुश्मन’ यूक्रेनी राष्ट्रपति का भी नाम है। रिपोर्ट्स में इसकी जानकारी दी गई है। यूक्रेन पर हमले के पुतिन के फैसले ने उनके आसपास के लोगों को भी प्रभावित किया है। इसका असर पुतिन की बेटी पर भी पड़ा है जिसकी वजह से कैटेरीना मॉस्को से म्यूनिख अपने बॉयफ्रेंड से मिलने नहीं जा पा रही हैं, जब उनके साथ रूसी खुफिया सुरक्षा गार्ड होते थे।

डेलीमेल की खबर के अनुसार कैटेरीना के पार्टनर, जिनके साथ उनकी एक बेटी भी है, का नाम इगोर जेलेंस्की है। जेलेंस्की एक प्रोफेश्नल बैले डांसर और डायरेक्टर हैं। रूस के एक स्वतंत्र आउटलेट IStories और जर्मनी के Der Spiegel की खोज में यह खुलासा हुआ है। कैटेरीना पुतिन की छोटी बेटी हैं जिनकी मां क्रेमलिन की पूर्व प्रथम महिला ल्यूडमिला अलेक्जेंड्रोवना ओचेरेत्नाया हैं। पुतिन और ल्यूडमिला की शादी 1983 में और तलाक 2013 में हुआ था।

Omicron Sub Variant: भारत में ओमिक्रॉन के सब वेरिएंट BA.4 का पहला केस मिला

सरकारी सुरक्षा के बीच म्यूनिख जाती थी पुतिन की बेटी
पहले कैटेरीना की शादी रूस के सबसे युवा अरबपति किरिल शामलोव के साथ हुई थी। 2017 में दोनों अलग हो गए जब कैटेरीना बैले डांसर के साथ रिलेशनशिप में आ गईं। बैले डांसर जेलेंस्की की पूर्व पत्नी कोरियोग्राफर याना सेरेब्रीकोवा थीं जिनसे उन्हें दो बेटियां और एक बेटा है। पुतिन पश्चिमी देशों में रहने वाले रूसियों के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते रहे हैं। जबकि उनकी बेटी अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ समय बिताने के लिए सरकारी सुरक्षा के साथ म्यूनिख जाती थी।

Katerina Tikhonova

दो साल में 50 बार किया मॉस्को से म्यूनिख का सफर
इस साल की शुरुआत और यूक्रेन युद्ध तक ऐसा प्रतीत होता है कि वे दोनों साथ-साथ रह रहे थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि दो साल तक, 2017 से 2019 तक छोटी बच्ची की मां ने दर्जनों बार मॉस्को से म्यूनिख के बीच सफर किया। वह रूस में रहती है और बच्ची के पिता जर्मनी में रहते हैं जहां वह बवेरियन स्टेट बैले को डायरेक्टर करते हैं। उनका नाम इगोर जेलेंस्की है। रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि दो साल में कैटेरीना जेलेंस्की से मिलने के लिए 50 से अधिक बार म्यूनिख गई।

#kukrukoo

Katerina Tikhonovaइगोर जेलेंस्कीयुवा अरबपति किरिल शामलोवरूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन