सुशांत मामला : ड्रग्स केस में अब ये बड़े नाम आए सामने, जया मैम, ‘थाली में छेद करना ही पड़ेगा’

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बॉलीवुड बेपर्दा हो रहा है। मामले की जांच कर रही एनसीबी लगातार ड्रग्स पैडलर को पकड़ रही है और ये पैडलर्स नशे में डूबे बॉलीवुड सितारों के नाम सामने ला रहे हैं। ऐसे में जया मैम थाली में तो छेद करना ही पड़ेगा। साफ-सुथरा बॉलीवुड आपके और पूरे युवा समाज के हित में होगा।

ऐसे संकेत मिले हैं कि एनसीबी अगले हफ्ते पूछताछ के लिए सारा अली खान , सिमोन खंबाटा आदि से पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। आपको पता ही होगा कि इस मामले में पहले ही रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शोविक चक्रवर्ती समेत कई आरोपी सलाखों के पीछे हैं।

ड्रग्स मामले में कथित तौर पर नब्बे की दशक की एक प्रसिद्ध हेरोईन का नाम सामने आ रहा है। वहीं आज के जमाने की एक टॉप की एक्ट्रेस भी कथित तौर नशे के दलदल में फंसी हुई है। ये नाम सुशांत की पूर्व मैनेजर जया शाह और इन कथित अभिनेत्रियों के बीच चैट के खुलासे से सामना आ रहा है।

बॉलीवुड के इन गन्दे कामों को छुपाने के लिए अचानक कई गैंग सक्रिय हो गए हैं, जिनके लिए ड्रग्स का सेवन करना आम बात है, लेकिन ये भूल गए हैं कि जिनपर आम जनता अपनी कमाई से करोड़ो-अरबों लूटा देती है, उनकी भी कुछ जिम्मेदारी है। समाज ऐसे रोल मॉडल का क्या अचार डालेगा, जो नशे में डूबकर गांजा फूंकता है और पर्दे पर आते ही महान बन जाता है।

bollywoodDrugsSSR