बिगड़ैल नहीं बनने दूंगी अपने बच्चे को : अनुष्का शर्मा

बिगड़ैल नहीं बनने दूंगी अपने बच्चे को : अनुष्का शर्मा

मुंबई, 31 दिसम्बर, 2020। एक आम परिवार में जन्मी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बिना किसी गॉडफादर के फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाई और एक सफल अभिनेत्री के रूप में अपना वर्चस्व स्थापित किया।

एक फेमस अदाकारा होने के बावजूद वह स्वयं को एक साधारण इंसान मानती हैं, जिनके लिए संस्कार बेहद महत्व रखते हैं और यहीं संस्कार वो अपने आने वाले बच्चे को भी देना चाहती हैं।

फिल्म जगत में अक्सर फेमस अभिनेत्री और अभिनेताओं के बच्चों को कई मौकों पर लोगो से अभद्र व्यवहार करते देखा गया है और शायद यह भी एक कारण हो सकता है कि अनुष्का अपने बच्चे को बिगड़ैल नहीं बनने देना चाहती हैं।

लोकप्रिय क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतज़ार कर रहीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि उनके बच्चे को लोगों का सम्मान करना आना चाहिए। वह किसी बिगड़ैल बच्चे की परवरिश नहीं करना चाहती हैं।

अनुष्का ने कहा, “मेरे और विराट के लिए यह सबसे अधिक महत्वपूर्ण है कि हमारे बच्चों को लोगों का सम्मान करना आना चाहिए। हम एक बिगड़ैल बच्चे की परवरिश नहीं करन चाहते हैं।”

अपने होने वाले बच्चे की परवरिश के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने कहा, “एक बच्चे को संस्कार देने की जिम्मेदारी हम एक माता-पिता के रूप में नहीं,बल्कि एक परिवार के रूप में देखते हैं।”

उल्लेखनीय है कि अनुष्का और विराट बेहद बेसब्री से अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतज़ार कर रहे हैं।

anushka sharmavirat kohliअनुष्का शर्मा