तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक ने की आत्महत्या

बेहद पॉपुलर टेलीविज़न सीरियल ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्मा’ के लिए लंबे वक़्त से ल‍िख राइटर अभिषेक ने आत्महत्या कर ली है।

पुल‍िस द्वारा सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, अभिषेक ने आत्महत्या से पूर्व एक सुसाइड नोट भी ल‍िख छोड़ा है तथा इसमें ‘आर्थिक समस्यांओं’ का ज‍िक्र क‍िया है।

अभिषेक ने बीते सप्ताह सुसाइड की तथा उनके पर‍िवार का आरोप है क‍ि वह सायबर धोखाधड़ी का श‍िकार हुआ था तथा उसे ब्‍लैकमेल किया जा रहा था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक के परिवार वालों तथा मित्रों का आरोप है कि उसकी मौत के पश्चात् से ही उन्‍हें धोखा करने वालों की ओर से निरंतर कॉल आ रहे हैं क‍ि वह उनका पैसा लौटा दें क्‍योंकि अभिषेक ने उन्‍हें लोन में गैरंटर बनाया था।

अभिषेक मकवाना, 27 नवंबर को अपने कांदिवली वाले घर में मृत पाए गए थे, ज‍िसके पश्चात् चारकोाप पुलिस ने इस केस में एक्सिडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया था। इस केस में परिवार का बयान दायर किया गया है। र‍िपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक के भाई जेनिस ने खुलासा क‍िया है कि अभिषेक के ईमेल्‍स से फाइनेंश‍ियल फ्रॉड की बात सामने आई है। इसके अतिरिक्त पुल‍िस के मुताबिक, अभिषेक के सुसाइड नोट में भी आर्थ‍िक धोखाधड़ी की बात सामने आई है, जो व‍ह बीते बेहद माहों से झेल रहा था किन्तु उसने इसके बारे में अधिक कुछ नहीं ल‍िखा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा