जानिए जय बच्चन ने क्यों कहा , ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं’

नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद जया बच्चन फ़िल्म इंडस्ट्री के बचाव में उतर आई हैं। उन्होंने राज्यसभा में फ़िल्म इंडस्ट्री को कथित रूप से बदनाम करने वालों के खिलाफ बयान दिया है। दरअसल गोरखपुर के सांसद और अभिनेता रविकिशन ने सोमवार को लोकसभा में एक बयान दिया था, जिसको लेकर जया बच्चन ने उनपर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा है और कहा कि ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

दरअसल रविकिशन ने लोकसभा में कहा कि देश में सीमापार से यहां के युवाओं को खोखला बनाने के लिए पंजाब और नेपाल के रास्ते ड्रग्स भेजा जा रहा है। वे यहीं नहीं रुके और बॉलीवुड में ड्रग्स के काले धंधे का मामला उठाया। साथ ही हालिया सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी और सरकार की भूमिका की सराहना की। इसी बात पर जया बच्चन गुस्सा गईं और राज्यसभा में इसका जवाब दिया।

सपा से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने हालांकि रविकिशन का नाम नहीं लिया, लेकिन ये साफ है कि निशाना उन्हीं की तरफ था। रवि किशन भोजपुरी फिल्मों के स्टार हैं और उनके हिस्से कुछ हिंदीं फिल्में भी है। सुशांत की मौत के बाद से रवि किशन उन अभिनेताओं में शामिल हैं, जो लगातार सुशांत के लिए न्याय मांग रहे हैं।

जया की प्रतिक्रिया के बाद रवि किशन ने कहा कि उन्हें तो उम्मीद थी कि जया जी उनका साथ देंगी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। रवि किशन ने कहा कि लगता है उन्होंने मेरा बयान ठीक से नहीं सुना, मैं बॉलीवुड को बचाने की बात कर रहा हूं।

 

 

JayaRavi Kishanजया बच्चनरविकिशन