कल चलाया ट्रेक्टर, आज रोप दिया धान

नई दिल्ली। दबंग सलमान खान इन दिनों किसान बन कर काफी चर्चाएं बटोर रहे हैं। साथ ही कई यूजर्स उनके इस अवतार के लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। अभी कल ही उन्होंने ट्रेक्टर चलाकर अपने खेत को जोता था और आज उन्होंने खेत में धान रोपने का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया।

 

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने बताया है कि धान की रोपनी हो चुकी है। साथ ही वीडियो में उनके साथ और भी लोग नज़र आ रहे हैं। कई जगह वह छोटे नहर में अपना मुंह भी धोते दिख रहे हैं। कल सलमान ने ट्रेक्टर से खेत की जुताई का वीडियो शेयर किया था, जिसे लोगों ने खासा पसन्द किया था।

सलमान लॉकडाउन के बाद से ही पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में हैं और वहां से तरह-तरह की गतिविधियों की फ़ोटो या वीडियो शेयर करते रहते हैं। इससे पहले भी उन्होंने दो फ़ोटो शेयर की थी, जिसे लोगों ने ट्रोल भी कर दिया था। लेकिन सल्लू मियां तो अपने धुन के दिवाने हैं, उन्हें कहां फर्क पड़ने वाला है इनसब चीजों से। ट्रोल से बेपरवाह सलमान ने एक के बाद एक फोटोज़ और वीडियो शेयर की है, इससे ऐसा लग रहा है कि किसान बने सलमान अब ट्रोलर्स को ही चिढ़ा रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो भाईजान फ़िल्म राधे में नज़र आने वाले हैं। पहले यह फ़िल्म इसी वर्ष मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के खतरे को देखते हुए इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई है। दूसरी और अभी एहतियातन सभी सिनेमा हॉल भी बंद है, इसलिए फ़िल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं कि गई है। खैर कुछ भी कहें, सलमान सुनहरे पर्दे पर आए बिना भी खुद को चर्चा में बनाये रखने में माहिर हैं।