उत्तर प्रदेश में फिल्म शूटिंग पर चर्चा के लिए योगी आदित्यनाथ से मिले अक्षय कुमार

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मुंबई में एक होटल में मुलाकात कर उत्तर प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग की संभावनाएं तलाशने के लिए चर्चा की।

योगी आदित्यनाथ यहां बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) में 200 करोड़ के लखनऊ म्यूनिसिपल बॉन्ड को बुधवार को लॉन्च करने तथा कुछ उद्योगपतियों से मुलाकार करने के लिए यहां आए हुए हैं। उत्तर प्रदेश के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, मुख्यमंत्री ने अभिनेता से उत्तर प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग की संभावनाओं पर लंबी चर्चा की।

विज्ञप्ति में आदित्यनाथ के हवाले से कहा गया, ”राज्य की फिल्म नीति 2018 के अनुसार, हम फिल्मों और उनके निर्माण से संबंधित गतिविधियों को और ज्यादा बढ़ावा दे रहे हैं। स्थानीय निवासियों तथा कलाकारों को भी इससे फायदा होता है क्योंकि इससे उन्हें अपनी कला दिखाने का मौका मिलता है और रोजगार मिलता है। हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग कर रहे फिल्म निर्माताओं को पूरा सहयोग दिया जाएगा।”

योगी ने फिल्म टॉयलेटः एक प्रेम कथा में अक्षय के काम की तथा फिल्म के माध्यम से लोगों को प्रेरित करने की भी तारीफ की। वहीं प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग को सहयोग देने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का आभार प्रकट करते हुए अभिनेता ने राज्य में फिल्म सिटी बनाने के योगी के निर्णय पर खुशी जताई।

अक्षय कुमारमुख्यमंत्री योगी