kukrukoo
A popular national news portal

एक्ट्रेस Aaditi Phnankar ने अपनी नई बेवसीरिज SHE के नए सीजन का किया एलान

नई दिल्ली। एक्ट्रेस अदिति एस पोहनकर (Aaditi Phnankar) ने वेब सीरीज शी (SHE) के दूसरे सीजन की रिलीज डेट का एलान भी कर दिया गया है। दोनों वेब सीरीज की रिलीज डेट्स में महज दो हफ्तों का अंतर है। दोनों ही सीरीज में अदिति बिल्कुल अलग किरदारों में नजर आती हैं।

नेटफ्लिक्स की चर्चित क्राइम सीरीज शी में अदिति महाराष्ट्र पुलिस की कांस्टेबल के किरदार में नजर आती हैं, जो ड्रग माफिया का पर्दाफाश करने के लिए अंडर कवर रहकर काम करती है। इस सीरीज का निर्माण इम्तियाज अली ने किया है, जबकि निर्देशन आरिफ अली और अविनाश दास का है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

नेटफ्लिक्स ने अदिति के किरदार के दोनों लुक्स की तस्वीरें साझा करके जानकारी दी कि शी का दूसरा सीजन 17 जून को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा। शी का पहला सीजन जिस मोड़ पर खत्म हुआ था, उसने फैंस को दूसरे सीजन के लिए बेकरार कर दिया था। पहले सीजन के आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि भूमिका खतरनाक ड्रग माफिया के सामने अपनी सच्चाई खोल देती है।

अब सवाल यह है कि क्या भूमिका ड्रग माफिया के साथ मिलकर पुलिस के छक्के छुड़ाएगी या यह भी भूमिका की कोई चाल है, जो उसने अपनी जान बचाने के लिए खेली है। इस सीरीज का सह-लेखन इम्तियाज अली ने किया है। पहले सीजन में सात एपिसोड्स थे और 20 मार्च 2020 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया था। शी से पहले अदिति पोहनकर एमएक्स प्लेयर पर की फ्लैगशिप सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन में नजर आएंगी, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like