kukrukoo
A popular national news portal

विराट कोहली ने अब इस खिलाड़ी को कप्तान बनाने का दिया सुझाव

Virat Kohli now suggested to make this player the captain

Virat Kohli now suggested to make this player the captain
Virat Kohli now suggested to make this player the captain

Virat Kohli now suggested to make this player the captain : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने आज अचानक एक पोस्ट करते हुए ऐलान किया है कि वो UAE में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ने देंगे. कोहली ने यह ऐलान सिर्फ टी-20 फॉर्मेट के लिए किया है, जबकि वो वनडे और टेस्ट में भारतीय टीम का नेतृत्व करते रहेंगे.

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट करते हुए कहा कि मैंने यह फैसला बहुत सोच समझकर लिया है. वर्कलोड की वजह से उन्होंने कप्तानी छोड़ने की बात कही है. इतना ही नहीं विराट कोहली ने यह भी कहा कि टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और उप कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से भी उन्होंने सलाह ली थी.

बल्लेबाजी के तौर पर सहयोग करता रहूंगा
उन्होंने कहा कि मैंने बहुत ही सोच समझकर कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया है, साथ ही कहा कि मैं टीम के लिए बतौर बल्लेबाज़ सहयोग देता रहूंगा.

इस खिलाड़ी को कप्तान बनाने का दिया सुझाव

कप्तान कोहली ने इस पोस्ट में कप्तानी छोड़ने के अलावा टीम के एक खिलाड़ी को कप्तानी सौंपने का सुझाव भी दिया है. कोहली ने टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपने का सुझाव दिया है. साथ ही रोहित शर्मा की लीडरशिप क्वॉलिटी की भी तारीफ की है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.