kukrukoo
A popular national news portal

अभिनव-रुबीना ने की शहनाज़ गिल की मां से मुलाकात, जाना उनका हाल

Abhinav-Rubina meet Shehnaaz Gill's mother, know her condition

Abhinav-Rubina meet Shehnaaz Gill's mother, know her condition
Abhinav-Rubina meet Shehnaaz Gill’s mother, know her condition

Abhinav-Rubina meet Shehnaaz Gill’s mother, know her condition : सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन ने हर किसी को हैरान-परेशान कर दिया है. फैंस समेत इंडस्ट्री के लोगों को भी गहरा सदमा पहुंचा है. सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल को लेकर हर कोई चिंतित है. फैंस ये जानना चाहते हैं कि शहनाज अब कैसी हैं. इसी बीच बिग बॉस फेम अभिनव शुक्ला ने अब शहनाज की कंडीशन के बारे में जानकारी साझा की है.

अभिनव ने बताया शहनाज का हाल

स्पॉटबॉय से बात करते हुए अभिनव शुक्ला ने बताया कि वो और रुबीना दिलैक शहनाज की मां से मिले थे. उन्होंने कहा कि शहनाज परिस्थितियों का मुकाबला कर रही हैं. अभिनव ने कहा, “मैं दुआ और आशा करता हूं कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ की फैमिली को स्ट्रेंथ मिले. मैं और रुबीना शहनाज की मां से मिले थे, वो खुद को संभाल रही है. मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी तकलीफ को कम करें.”

अभिनव ने कुछ समय पहले यह भी बताया था कि उन्होंने और सिद्धार्थ ने एक साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी और बाबुल का आंगन शो में काम किया था. अभिनव ने कहा, “हमारा बहुत अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर था. बाइक्स के लिए हम दोनों का पैशन एक जैसा था. सिद्धार्थ के निधन ने हम सभी का दिल तोड़ दिया है.”

बिग बॉस 14 में भी सिद्धार्थ के साथ बिताया टाइम
रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अभिनव और रुबीना ने कंटेस्टेंट्स के रूप में एंट्री की थी. इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला तूफानी सीनियर बनकर घर में आए थे. सिद्धार्थ और रुबीना ने एक दूसरे के साथ अच्छा टाइम बिताया था.

#kukrukoo

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.