kukrukoo
A popular national news portal

निकम्मा व नाटा कहकर पत्नी ताने मारती थी, खुला आत्महत्या का राज

Image Source: Google

पत्नी उसे निकम्मा और नाटा कहकर ताने मारती थी। ससुर भी प्रताडि़त करते थे। दोनों की प्रताडऩा से तंग आकर 28 वर्षीय जुबैद ने आत्महत्या की थी।जुबैद के मोबाइल में मिली वीडियो के बाद उसकी आत्महत्या का पर्दाफाश हुआ है। जिसके बाद विजयनगर पुलिस ने जुबैद की पत्नी व ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बतादें कि विजयनगर के बिहारीपुरा आदर्श कॉलोनी निवासी 28 वर्षीय जुबैद ने पत्नी व ससुर की प्रताडऩा से तंग आकर 29 अगस्त को आत्महत्या कर ली थी। घटना के 10 दिन बाद जुबैद के मोबाइल में मिली एक वीडियो से यह राज खुला। यह वीडियो उसने आत्महत्या करने से पहले बनाई थी। जिसमें उसने आरोप लगाया कि पत्नी उसे निकम्मा व नाटा कहकर ताने मारती है और ससुर भी प्रताडि़त करता है।

आदर्श कॉलोनी बिहारीपुरा निवासी वाहिद ने बताया कि उनका भाई जुबैद यथार्थ अस्पताल में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव की नौकरी करता था। 10 जून 2020 को उसकी शादी असमौली, संभल के महमूदनगर निवासी अतेशमबी के साथ हुई थी। 29 अगस्त की शाम करीब 6 बजे जुबैद ने कमरे में फं दा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मौके से कोई सुसाइड नोट न मिलने पर पोस्टमार्टम के बाद शव सुपुर्दे खाक कर दिया गया था। जुबैद ने आखिर आत्महत्या क्यों की, इस सवाल के जवाब को लेकर परिवार का हर सदस्य तनाव में था। फि र मौत के 10 दिन बाद जुबैद के मोबाइल में एक वीडियो मिली, जिसने आत्महत्या का राज खोल दिया। वाहिद का कहना है कि आत्महत्या से पहले जुबैद ने अपने मोबाइल में वीडियो बनाई थी, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए पत्नी अतेशमबी व ससुर मतलूब को जिम्मेदार ठहराया था।

वीडियो में जुबैद ने कहा है कि मर्जी के खिलाफ शादी होने की बात कहकर वह उसे अपने पास नहीं आने देती थी। साथ ही बौना, नाटा व निकम्मा कहकर ताने मारती थी। पत्नी उसका मानसिक उत्पीडऩ करती थी। मोबाइल में वीडियो देख वाहिद ने विजयनगर थाने में तहरीर दी। एसएचओ विजयनगर महावीर सिंह चौहान का कहना है कि मृतक की पत्नी व ससुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

News Source: Navodaya Times

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.