kukrukoo
A popular national news portal

65 साल के बुजुर्ग ने पत्नी की जलती चिता पर छलांग लगाकर दी जान

65 year old man committed suicide by jumping on his wife's burning pyre

ओडिशा के कालाहांडी जिले में पत्नी की मौत से व्यथित एक बुजुर्ग अंतिम संस्कार के दौरान महिला की जलती चिता पर कूद गए। पुलिस द्वारा बुधवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग की जलने से मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना मंगलवार को राज्य के कालाहांडी जिले के गोलामुंडा ब्लॉक के सिआलजोडी गांव की है। 65 साल के निलामणि सबर की पत्नी रायबड़ी सबर (60) की कार्डिएक अरेस्ट के चलते मौत हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिवासी समुदाय से ताल्लुक रखने वाले निलामणि अपनी पत्नी की मौत से काफी दुखी नजर आ रहे थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अंतिम संस्कार के बाद निलामणि सबर के 4 बेटे और रिश्तेदार परंपरा के अनुसार नजदीक के जलाशय में नहाने गए तो इस दौरान वह अपनी पत्नी रायबड़ी (60) की जलती चिता पर कूद गए। उन्होंने बताया जब परिजनों ने निलामणि की चीखें सुनी तो वे भागकर जलती हुई चिता के पास पहुंचे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। जब तक वे जलती चिता से निलामणि को निकाल पाते, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निलामणि गांव की ग्राम पंचायत समिति के पूर्व सदस्य थे। केगांव थाने के प्रभारी निरीक्षक दामू पराजा ने बताया, ‘हमने मौके पर मौजूद परिजनों व ग्रामीणों के बयान के आधार पर अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। पहली नजर में देखने से ऐसा लगता है कि व्यक्ति ने अत्यधिक दुखी होने के कारण यह कदम उठाया है। मामले में जांच जारी है।’

News Source : indiatv.in

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.