kukrukoo
A popular national news portal

Jack Dorsey के इस्तीफे पर क्या बोली कंगना रणौत

What did Kangana Ranaut say on Jack Dorsey's resignation?

Kangna Ranaut
Source: News18

Jack Dorsey: माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर (Twitter) के सह संस्थापक जैक डोर्सी (Jack Dorsey) ने सोमवार को कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) के पद से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद कंपनी के बोर्ड ने मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) पराग अग्रवाल (Parag Agarwal) को कंपनी का नया सीईओ नियुक्त करने का एलान किया है। इसके बाद कंगना रणौत (Kangna Ranajit) की खुशी का ठिकाना नहीं है। ट्विटर पर बैन हो चुकीं कंगना का नया सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है।

जैक डोर्सी (Jack Dorsey) के पद छोड़ते ही कंगना ने लिखा- बाय बाय चाचा जैक… फैंस का कहना है कि ट्विटर पर कंगना रणौत की वापसी होनी चाहिए। एक यूजर ने लिखा- इस वक्त सबसे ज्यादा खुश कंगना रणौत होंगी।

कंगना रणौत उन सितारों में से हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर फैंस फॉलो करते हैं। कंगना ने फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से इतने बड़े फैंस की लिस्ट तैयार की है। ट्विटर पर बैन हो चुकीं कंगना अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने विचार साझा करती हैं, जो ज्यादातर सामाजिक मुद्दों से प्रेरित होते हैं।

अग्रवाल ने इसे लेकर कहा कि मुझमें और मेरे नेतृत्व में भरोसा जताने के लिए बोर्ड को धन्यवाद कहना चाहता हूं। जैक (Jack Dorsey) की लगातार मेंटरशिप, सहयोग और भागीदारी के लिए मैं उनका आभारी हूं। जैक डोर्सी के नेतृत्व में कंपनी ने जो उपलब्धियां हासिल की हैं मैं उनको आगे बढ़ाने के लिए तैयार हूं।

वहीं दूसरी तरफ कंगना रणौत को जान से मारने की धमकी मिली है। इसके बाद एक्ट्रेस ने भठिंडा के एक व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। यह बात खुद कंगना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शेयर की।

#kukrukoo

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: