kukrukoo
A popular national news portal

Kapil Dev जैसे हूबहू दिखे रणवीर, रोंगटे खड़े कर देगी ’83’ :देखें ट्रेलर

1983 के विश्व कप पर आधारित फिल्म ’83’ के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है, Kapil Dev की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह हूबहू उन्हीं के जैसे नजर आ रहे हैं।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म ’83’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है, इसे रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड लिया है। यह ट्रेलर बेहद शानदार और जबरदस्त है, इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह निभा रहे हैं और उनकी पत्नी का किरदार दीपिका पादुकोण अदा कर रही हैं। आप भी देखिए ट्रेलर:-

इस ट्रेलर को देखकर एक बार तो रणवीर को दीपिका को पहचानना मुश्किल हो रहा है, बता दें की रणवीर ने इस किरदार के लिए खूब मेहनत की हैं और इसी का नतीजा यह है की फिल्म मे वे हूबहू कपिल देव जैसे ही दिखाई दे रहे हैं। इस ट्रेलर के आउट होने के बाद से इसे लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है और कुछ ही समय मे इस ट्रेलर को 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और तीन लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। रणवीर सिंह, कपिल देव और क्रिकेट प्रेमियों को इस फिल्म की रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

गौरतलब है की ट्रेलर मे 1983 के विश्व कप और उससे जुड़े तथ्यों को दिखाया गया है, यह फिल्म आपके रोंगटे खड़े करने वाली है क्योंकि तब भारत के लिए विश्व कप जीतना लगभग असंभव माना जा रहा था। मगर कपिल देव की कप्तानी मे टीम ने वह मैच बड़े मार्जिन से जीत लिया। बता दें की रणवीर सिंह और दीपिका के साथ फिल्म मे ताहिर राज भसीन, जीवा सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू और पंकज त्रिपाठी जैसे जबरदस्त कलाकार अपने उँदा अभिनय का परिचय देने वाले हैं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

Ranveer Singh स्टारर 83 का टीजर हुए आउट, इस दिन आएगा ट्रेलर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: