kukrukoo
A popular national news portal

Katrina-Vicky Wedding: भयंकर शादी के लिए 45 होटल बुक, मेहमानों के लिए कोड

Katrina-Vicky Wedding
साभार – ShethePeople

Katrina-Vicky Wedding : तमाम ना-नुकुर के बाद आखिरकार कटरीना और विक्की की शहनाई बज उठने के लिए बेताब है। साथ में एक भी फ़िल्म नहीं करने वाले दोनों दिग्गज कलाकारों की शादी की डेट आ ही गई।इस शादी को लेकर सबसे भयंकर बात जो सामने आई है, वह है 45 होटलों को बुक करने का। वो भी कोरोना के दौर में  इतने लोगों का मजमा जुटाना कितना सही है, ये तो वक़्त ही बताएगा।

कुछ दिन पहले विक्की की एक रिश्तेदार ने शादी का खंडन कर दिया था, जिससे दोनों के प्रशंसकों का दिल बैठ सा गया था। हालांकि अब धुआं छट गया है और शादी होना तय हो गया है।

Wedding
Source: Social Media

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,विक्की और कटरीना (.Katrina-Vicky Wedding) राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक-दूसरे का हाथ थाम पति-पत्नी बनेंगे। इसके लिए 3 दिन का भव्य समारोह होगा। इस शादी की खास बात यह है कि इसे पूरी तरह से सीक्रेट रखने के लिए मेहमानों को कोड दिए गए हैं। विक्की और कटरीना के अल्फाबेट्स पर सीक्रेट कोड बनेंगे। मेहमान यही कोड बताकर वेन्यू पर एंट्री ले सकेंगे। रणथंभौर नेशनल पार्क की सफारी भी इसी सीक्रेट कोड से होगी।

शहर के 45 होटल बुक
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी के लिए करीब 45 होटल बुक हो चुके हैं। यहां बड़े होटल नहीं हैं। रणथंभौर में छोटे होटल ही हैं। 7 दिसंबर से इस शादी में शामिल होने इंडस्ट्री के बहुत सारे स्टार्स आने वाले हैं। पहले खबरें थीं कि सलमान भी 9 दिसंबर को आएंगे, फिर पता चला कि वे नहीं आ रहे हैं।

शादी में शामिल होने वाले मेहमान
विक्की और कटरीना की शादी में करन जौहर, फराह खान, जोया अख्तर और डायरेक्टर शशांक खेतान का नाम गेस्ट लिस्ट में है। खबर यह भी है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेटी वमिका के साथ शादी में शामिल होंगे।

Wedding
Source: Instagram

मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी
विक्की और कटरीना के वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों के लिए नो-मोबाइल पॉलिसी लागू होगी। इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को यह पक्का करने के लिए कहा गया है कि कोई भी फोटो या वीडियो उनकी जानकारी के बिना सोशल मीडिया पर ना आए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक तय एरिया के आगे कोई भी मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर सकेगा। ए-लिस्ट बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा, दोनों की फैमिली भी कई लोगों को बुला रही हैं। शादी वाली जगह से फोन दूर रखने की यह पॉलिसी सभी पर लागू होगी।

#kukrukoo

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: