kukrukoo
A popular national news portal

बिहार में आभूषण व्यवसायी से लूटपाट

Jewelery trader looted in Bihar

Jewelery trader looted in Bihar
Jewelery trader looted in Bihar

वैशाली जिले में एक बार फिर अपराधियों ने आभूषण व्यवसायी को लूट लिया। घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु मुख्य मार्ग के पासवान चौक के पास की है। बाइक सवार छह अपराधियों ने कार से जा रहे आभूषण व्यवसायी को गनपॉइंट पर लूटा। उनके पास तीन थैले में 46 किलो चांदी थी।

रोसड़ा समस्तीपुर निवासी शिव शंकर प्रसाद साहू अपनी पत्नी रंजना देवी, पुत्री श्रुति कुमारी, दुकान का कर्मचारी सुरेश कुमार और ड्राइवर सुशील कुमार के साथ पटना से चांदी की खरीदारी कर अपने घर रोसड़ा जा रहे थे। इसी दौरान महात्मा गांधी सेतु मुख्य मार्ग के पासवान चौक के पास बाइक सवार ने अचानक कार चालक की तरफ का शीशा पिस्टल की बट से तोड़ दिया। कार में सवार अन्य लोगों को गनपॉइंट पर ले लिया और तीन थैला में रखा 46 किलो चांदी लेकर फरार हो गया। व्यवसायी की रोसड़ा बाजार में ज्वेलर्स की दुकान है। इस चांदी की अनुमानित कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलते ही सदर SDPO राघव दयाल पहुंचे और पीड़ित दुकानदार से पूछताछ कर रहे हैं। पासवान चौक के आसपास दुकान में लगे CCTV को खंगाला जा रहा है।

शहर के अनवरपुर चौक सिनेमा रोड में आदित्य ज्वेलर्स में अपराधियों ने एक करोड़ से अधिक की सोने की लूट की थी। उसकी गुत्थी सुलझी भी नहीं थी कि आज शाम एक और लूट की घटना हो गई।

#kukrukoo

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: