kukrukoo
A popular national news portal

क्रिकेट के मैच के बाद हुआ बवाल

Ruckus after cricket match

Ruckus after cricket match
Ruckus after cricket match

रविवार की रात भारत-पाक क्रिकेट मैच में भारत की हुई हार के बाद कश्मीरी छात्रों पर आरोप है कि उन्होंने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए हैं। इसके बाद उत्तर प्रदेश के छात्रों ने कश्मीरी छात्रों पर हमलाकर दिया। इससे कुछ कश्मीरी छात्रों को मामूली चोट लगी है। घटना पंजाब के संगरूर के नजदीकी भाईगुरदास इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी कॉलेज की है। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई है। पुलिस मामले की जानकारी जुटाने में लगी है।

जानकारी के मुताबिक रविवार रात कॉलेज के छात्र कॉलेज में भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच देख रहे थे। मैच में भारत की हार के बाद कश्मीरी छात्रों ने पाकिस्तान जिंदाबाद कहना शुरू कर दिया। इसके बाद कश्मीर-यूपी के छात्रों में झगड़ा शुरू हो गया।

कश्मीरी छात्रों के मुताबिक उत्तरप्रदेश के कुछ छात्रों ने रॉड से उनके कमरे में घुसकर हमला कर दिया। वह अपने कमरों में थे जब उन्होंने बाहर से कुछ शोर सुना तो वह देखने के लिए बाहर आए। उन्होंने देखा कि कुछ लोगों ने कश्मीरी छात्रों पर हमला किया था। इस दौरान हमलावरों ने उनके कमरों के खिड़की के शीशे भी तोड़ दिए। इसके बाद उन्होंने खुद को अपने कमरों में बंद करके अपना बचाव किया।

दूसरी तरफ, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस पार्टी कॉलेज पहुंच गई। एसपी (डी) करनवीर सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस मामले की जानकारी जुटाने में लग गई है और झगड़ा करने वाले छात्रों की पहचान की जा रही है।

इसके अलावा जमहूरी अधिकार सभा की तरफ से उक्त कॉलेज में हुई घटना के रोष में शहर में देर शाम को रोष मार्च निकाला और केंद्र सरकार का पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी की गई। साथ ही घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने और जल्द पर्चा दर्ज करने की मांग की गई। यदि ऐसा न हुआ तो वह अन्य संगठनों को साथ लेकर लामबंदी करके संघर्ष को तेज कर देंगे।

 

#kukrukoo

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: