kukrukoo
A popular national news portal

जानिए सपना चौधरी ने क्या रखा अपने बेटे का नाम

Know what Sapna Choudhary named her son

Know what Sapna Choudhary named her son
Know what Sapna Choudhary named her son

सपना चौधरी का नाम सबसे पॉपुलर डांसर और सिंगर की लिस्ट में आता है। सोशल मीडिया पर सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस उनके अंदाज को काफी पसंद करते हैं। उन्होंने एक से एक हिट गाने दिए हैं, बता दें कि सपना पिछले साल से अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। बेटे के पहले जन्मदिन के खास मौके पर उन्होंने अपने बेटे का नाम ऑफिशियली अनाउंस किया है।

जी हां, सोशल मीडिया पर सपना चौधरी द्वारा शेयर किया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना का बेटा खेलता नजर आ रहा है। साथ ही बैकग्राउंड में एक वाइस ओवर भी है जिसमें बेहद खूबसूरत शब्दों का चयन किया गया है उसके बाद सपना पति के साथ बेटे को खिलाती नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खास पसंद किया जा रहा है।

इस वीडियो में बोले गए शब्द कुछ ऐसे हैं कि ‘जब जब कोई विशेष आत्मा इस धरती पर आई है उसने खलबली मचाई है, मुझे यकीन है तू आम नहीं है, तू आम घर में है, लेकिन तू आम नहीं है। दुनिया की नजरें बुरी हैं इसलिए सरेआम नहीं है। हम तो एक जरिया थे, तू इस माटी का लाल है। तू उस कौम का हिस्सा है जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है, इसलिए मैं तेरा नाम “पोरस” रखता हूं, तेरे जन्मदिन पर पूरे जहान को बधाई है।’

#kukrukoo

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: