kukrukoo
A popular national news portal

सीएम योगी ने वाल्मीकि आश्रम में अखंड रामायण पाठ का किया शुभारंभ

चित्रकूट। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चित्रकूट जिले के महर्षि वाल्मीकि आश्रम लालापुर में पहली बार पहुंचे। हैलीपैड पर राज्यमंत्री समेत नेताओ ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। मुख्यमंत्री योगी शुक्रवार को दोपहर दो बजे महर्षि वाल्मीकि आश्रम लालापुर पहुंचे। हेलीपैड पर राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय, सांसद आरके पटेल, जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश खरे, मानिकपुर विधायक आनन्द शुक्ला आदि ने स्वागत किया।

मुख्यमंत्री असावर मंदिर में असावरी माता व महर्षि वाल्मीकि की पूजा करने के बाद पर्वत की शिखर में वाल्मीकि आश्रम पहुंचे। यहीं पर अखण्ड रामायण पाठ का शुभारंभ किया और गोरक्षा हवन में शामिल होकर हवन पूजन किया। इसके बाद उन्होंने गोमाता को गुड़ भी खिलाया।

सीएम योगी अपने कार्यकाल के दौरान सातवीं बार चित्रकूट दौरे पर पहुंचे।

सीएम योगी ने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना से घर-घर तक व्यवस्था पहुंचाएंगे। हमारे कार्यकाल में 500 साल के अंतराल के बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है। कोरोना नहीं होता तो हर गांव से एक व्यक्ति अयोध्या जरूर जाता। कोरोना खत्म होने पर हर गांव से लोगों को कारसेवा कराएंगे। हमने बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे दिया। कुछ दिन में चित्रकूट बांदा के पेयजल घर-घर पहुंचाएंगे। डिफेंस कॉरीडोर के लिए कह दिया है। विंग कमांडर अभिनंदन को छुड़ाने में पाकिस्तानी कांप रहे थे। वह तोपें चित्रकूट में बनेंगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like