kukrukoo
A popular national news portal

राजद से निष्कासित नेता की गोली मारकर हत्या, तेजस्वी, तेज प्रताप समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एक निष्कासित नेता की पूर्णिया स्थित उनके आवास पर रविवार सुबह तीन नकाबपोश हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्हें एक दिन पहले ही पार्टी से निकाला गया था।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी के बयान पर सोमवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटों तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि सबूत मिलने पर किसी को नहीं छोड़ा जाएगा।

पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने कहा कि पार्टी के पूर्व सचिव शक्ति मलिक की हत्या के मामले में लालू प्रसाद यादव के बेटों समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा, ”तीन नकाबपोश व्यक्तियों ने मलिक की गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में मृतक की पत्नी के बयान पर राजद नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, अनिल साधू और कालो पासवान के अलावा सुनीता देवी और मनोज पासवान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ”

उन्होंने मृतक के फोन की शुरुआती जांच तथा पूछताछ में पता चला कि मलिक को 11 सितंबर को पार्टी से निकाल दिया गया था।

उन्होंने कहा, ”शुरुआती जांच में पता चला है कि मलिक की आरोपी कालो पासवान के साथ राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता चलती थी और कई बार दोनों लोग एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर चुके थे। हमें उस समय के कुछ वीडियो मिले हैं जब वह जीवित थे। ”

उन्होंने कहा कि वे मृतक की आय के साधन और बैंक खाते की जानकारी भी जुटा रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like