kukrukoo
A popular national news portal

रणबीर कपूर के बाद अब आलिया भी कोरोना पॉजिटिव, कई सितारे हैं इसकी चपेट में

रणबीर कपूर के बाद अब आलिया भी कोरोना पॉजिटिव, कई सितारे हैं इसकी चपेट में।बीते दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना के शिकार हो चुके हैं. अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम भी शामिल हो गया है. अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम के जरिए खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी दी है.

रणबीर के बाद

आलिया ने कहा कि, उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और डॉक्टर द्वारा बतायी गई हर बात का ध्यान वो रख रही हैं. बताते चले, बीते दिनों आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी कोरोना से संक्रमित हुए थे जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था और घर पर रहकर ही इलाज ले रहे थे. रणबीर की रिपोर्ट अब नेग्टिव आ चुकी है और वो अपने काम पर वापस लौट चुके हैं.

लगातार स्टार्स को हो रहा है कोरोना
हाल ही में आमिर, कार्तिक आर्यन परेश रावल सहित कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं. माधवन ने सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट शेयर करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया था. रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन संजय लीला भंसाली, वरुण धवन, नीतू सिंह समेत कई सितारे इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं.

गंगूबाई काठियावाड़ी की कर रही हैं शूटिंग
आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी करने में लगी हुई हैं. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और जल्द ही यह फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है लेकिन फिल्म की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बन रही गंगूबाई काठियावाड़ी के राइटर को मुंबई के मझगांव कोर्ट ने समन जारी किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली और फिल्म के राइटर को 21 मई को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है.

बीते दिन आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ मुंबई के जुहू में दिखाई दी थी. बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम किया है. फिल्म के सेट से मीडिया में काफी तस्वीरें और वीडियो सामने आयी थी. इस फिल्म में रणबीर रणबीर आलिया के साथ अभिनेता अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आएंगे.

आपको बता दें, बीते दिन दिग्गज संगीतकार बप्पी लहिड़ी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. उनकी उम्र और सेहत को देखते हुए उन्हें दक्षिण मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. उनकी बेटी रीमा लहिड़ी ने अस्पताल से जारी किये गये बयान में कहा, “बेहद सतर्कता बरतने के बावजूद बप्पी दा कोरोना से संक्रमित हो गये मगर उन्हें कोरोना के माइल्ड लक्षण हैं. उनकी उम्र को देखते हुए एहतियात के तौर पर उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में डॉक्टर उदवाडिया के निगरानी में रखा गया है. वो जल्दी ही ठीक होकर घर लौट आएंगे. उन्हें हमेशा अपनी दुआओं में रखने के लिए शुक्रिया.”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like