kukrukoo
A popular national news portal

मैं क्षितिज प्रसाद को नहीं जानता और न ही मेरी पार्टी में ड्रग्स होता है : करण जौहर

मोनिका चौहान
मुंबई । कुछ समय पहले निर्माता-निर्देशक करण जौहर की एक पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें कई बड़े कलाकारों को उनकी पार्टी में शामिल देखा गया था। ऐसा कहा जा रहा था कि ये कलाकार इस पार्टी में नशीले पदार्थों का सेवन कर रहे थे।

इन सभी अटकलों से अपना पलड़ा झाड़ते हुए करण जौहर ने अपने एक ट्वीट के ज़रिए यह स्पष्ट किया है कि न ही वह ड्रग्स का सेवन करते हैं और न ही उनकी पार्टी में ड्रग्स होता है।

इसके साथ ही, करण जौहर ने हाल ही में एनसीबी द्वारा ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए धर्मा प्रोडक्शन के एक्जिक्यूटिव प्रड्यूसर क्षितिज रावी प्रसाद के साथ किसी प्रकार के संबंध से साफ इनकार कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच का मामला अब ड्रग्स के फेरे में पड़ गया है। इसमें बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हुए हैं। ड्रग्स के मामले में फंसे सभी कलाकारों से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि राकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण से एनसीबी पूछताछ कर रही है। इन सभी को एनसीबी द्वारा समन भेजा गया था।

ऐसे में ड्रग्स मामले से अपना पलड़ा झाड़ते हुए करण ने अपने ट्वीट में कहा, “कुछ समाचार चैनल, अखबार और सोशल मीडिया गलत तरीके से यह रिपोर्ट दे रहे हैं मेरे द्वारा 28 जुलाई, 2019 में मेरे घर पर आयोजित की गई पार्टी में ड्रग्स का सेवन हुआ था। मैंने पहले से ही यह स्पष्ट कर दिया है कि ये सभी आरोप गलत हैं।”

करण ने कहा, “हाल ही में चल रहे इस अभियान में मैं एक बार फिर से कह रहा हूं कि मुझ पर लगे आरोप पूर्ण रूप से निराधार और गलत हैं। मेरी पार्टी में किसी भी प्रकार के नशीले पदार्थ का सेवन नहीं किया गया था। मैं फिर से एक बार फिर कहना चाहता हूं कि न ही मैं ड्रग्स का सेवन करता हूं और न ही मैं इस प्रकार की चीजों के सेवन का प्रचार या प्रसार करता हूं।”

निर्माता करण ने कहा, “मैं यह भी कहना चाहता हूं कि कई समाचार चैनल ये दर्शा रहे हैं कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे साथी हैं या करीबी दोस्त हैं। मैं इस पर भी अपनी प्रतिक्रिया स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं इन लोगों को निजी रूप से नहीं जानता और न ही ये मेरे साथी या करीबी दोस्त हैं। लोग अपने निजी जीवन में क्या करते हैं इसके लिए न मैं और न ही धर्मा प्रोडक्शन जिम्मेदार हैं।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like