kukrukoo
A popular national news portal

ठंडी रोटी देने पर होटल मालिक को मारी गोली

ठंडी रोटी देने पर होटल मालिक को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में बुधवार की रात ठंडी रोटी परोसने के विवाद में एक होटल मालिक को दबंगों ने गोली मार कर घायल कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने होटल मालिक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, वारदात को अंजाम देने वाले दोनों युवकों को पुठंडी रोटी देने परलिस ने हिरासत में लिया है।ठंडी रोटी देने पर गोली मार देनी की घटना से लोग हैरत में हैं।

 

मामला कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड का है। सीनियर एसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि बस अड्डे के सामने ज्योति होटल के नाम से अवधेश यादव ढाबा चलाते हैं। रात 11:30 बजे के आसपास दो लड़के आए। खाने के दौरान ठंडी रोटी देने को लेकर होटल के मालिक अवधेश यादव और दोनों युवकों में कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि युवकों ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से होटल के मालिक अवधेश यादव को गोली मार दी। गोली अवधेश की दाहिने जांघ में लगी है।

जिला अस्पताल में भर्ती होटल मालिक की हालत खतरे से बाहर है। उधर, पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों आरोपियों को लाइसेंसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया। सीनियर एसपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा। ठंडी रोटी देने पर गोली मार देनी की घटना से लोग हैरत में हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like