kukrukoo
A popular national news portal

झांसी में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप

यूपी में रविवार को गैंगरेप का एक और मामला सामने आया है . झांसी के सिपरी बाजार थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक कॉलेज के अंदर 17 साल की छात्रा के साथ छात्रों ने गैंगरेप किया.घटना झांसी के शिवपुरी बाजार इलाके की है.

पॉलिटेक्निक कॉलेज में दिनदहाड़े आधा दर्जन से अधिक छात्रों ने एक छात्रा को सड़क से खींचकर कॉलेज के अंदर ले जाकर गैंगरेप किया . इतना ही नहीं लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए रुपए भी ले लिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई.

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि नाबालिग छात्रा और उसका साथी पॉलिटेक्निक कॉलेज के पीछे बने हॉस्टल के पास खड़े होकर बातें कर रहे थे. इसी बीच मौके पर यहां के 10–15 छात्र पहुंच गए और दोनों को जबरन हॉस्टल के अंदर घसीट कर ले गए. जहां छात्रों ने दोस्त को जमकर पीटा और दहशत दिखा कर छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद छात्रा को हॉस्टल की दूसरी मंजिल के कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया गया. इसी बीच पॉलिटेक्निक कॉलेज के निकट से गुजर रहे एक सिपाही को हॉस्टल के अंदर से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी तो वह हॉस्टल के अंदर पहुंच गया. सिपाही को देखकर छात्र वहां से भाग गए.

झांसी के एसएसपी दिनेश कुमार का कहना है कि घटना में शामिल सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की पूरी कोशिश की जाएगी. उन्होंने बताया कि आरोपियों पर पास्को एक्ट ,लूट और सामूहिक दुष्कर्म की धारा लगाई गई हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like