kukrukoo
A popular national news portal

जानिए कौन है ये मुच्छड़ पानवाला, जिसे एनसीबी ने न्यायिक हिरासत में भेजा

जानिए कौन है ये मुच्छड़ पानवाला, जिसे एनसीबी ने न्यायिक हिरासत में भेजा

जानिए कौन है ये मुच्छड़ पानवाला, जिसे एनसीबी ने न्यायिक हिरासत में भेजा ।हाल ही में मुंबई के मशहूर मुच्छड़ पानवाला नाम से प्रसिद्ध, जिसका नाम राम कुमार तिवारी है उनको Narcotics Control Bureau (NCB) द्वारा एक ड्रग के मामले में गिरफ्तार किया गया और फिर बाद में उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

जानिए कौन है ये

एनसीबी द्वारा एक ड्रग के मामले में गिरफ्तार किया गया मुछड़ पानवाला

मुंबई के करोड़पति और केम्प्स कॉर्नर के मशहूर पान विक्रेता मुच्छड़ पानवाला से सोमवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा पूछताछ की गई थी इसके बाद इन्हें जैक के मामले में संदिग्ध पाकर गिरफ्तार किया गया। एनसीबी ने कई घंटों तक पूछताछ की और उसके बाद मंगलवार के दिन इनको गिरफ्तार किया।

राम कुमार तिवारी और जयशंकर तिवारी दो भाई हैं और वे कैंपस कॉर्नर पर प्रसिद्ध मुच्छड़ पान की दुकान चलाते हैं। जयशंकर से भी सोमवार को पूछताछ की गई थी, पर एनसीबी ने केवल राम कुमार को ड्रग पेडलिंग के लिए गिरफ्तार किया है। आज उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। उनके वकीलों ने जमानत की अपील की है। जयशंकर तिवारी को मुच्छड़ पानवाला के नाम से भी जाना जाता है। एनसीबी ने सोमवार को जयशंकर तिवारी से भी पूछताछ की थी। ये दोनों ही दक्षिण मुंबई के प्रसिद्ध करोड़पति पान विक्रेता हैं।

कैसे आया मुच्छड़ पान वाले का नाम ड्रग्स की जांच में?

शनिवार के दिन एनसीबी अधिकारियों ने एक ब्रिटिश नागरिक और मुंबई के बांद्रा से दो महिलाओं को मारिजुआना सप्लाई के मामले में गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान, इन्होंने बताया कि यह ड्रग्स दक्षिण मुम्बई के केम्प्स कॉर्नर में मुच्छड़ पानवाला को सप्लाई की जा रही थी।

कौन है मुच्छड़ पानवाला?

मुच्छड़ पानवाला की दक्षिण मुंबई में एक प्रसिद्ध पान की दुकान है, जिनसे पान लेने के लिए लोग लाइन लगाकर खड़े होते हैं। यह नामी दुकान मुंबई में 70 के दशक से चल रही है।
मुच्छड़ पानवाला बॉलीवुड सितारों, व्यापारियों और दक्षिण मुंबई के आलीशान अपस्केल केम्प्स कॉर्नर इलाके में रहने वाले उद्योगपतियों को भी पानी सप्लाई करता है। इनकी अपनी एक वेबसाइट भी है और विदेशी भी इनकी दुकान पर आते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like