kukrukoo
A popular national news portal

जन्मदिन पर युवराज सिंह ने बताया, पिता के बयान से हूं दुखी

जन्मदिन पर युवराज सिंह ने बताया, पिता के बयान से हूं दुखी

जन्मदिन पर युवराज सिंह ने बताया, पिता के बयान से हूं दुखी

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने शनिवार को अपने जन्मदिन के मौके पर विभिन्न सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने पिता योगराज सिंह के विवादित बयानों से खुद को अलग कर दिया है।

युवराज सिंह ने अंग्रेजी, हिंदी व पंजाबी भाषा में तीन पोस्ट करते हुए कहा, ”मैं इस महान देश का बेटा हूं और मेरे लिए इससे ज्यादा गर्व की कोई बात नहीं है। मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मेरे पिता श्री योगराज सिंह द्वारा की गई टिप्पणी एक व्यक्तिगत क्षमता में की गई है। मैं उससे दुखी हूं। मेरी विचारधारा किसी भी तरीके से उनकी सोच से सहमत नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, ”इस साल मैं अपना जन्मदिन मनाने के बजाय, हमारे किसान भाइयों और सरकार के बीच चल रही बातचीत में जल्द समाधान के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। हमारे किसान हमारे राष्ट्र की जीवनरेखा हैं। मेरा मानना है कि ऐसी कोई समस्या नहीं है जिसे शांतिपूर्ण बातचीत से हल नहीं किया जा सकता है। ”

लोगों को कोरोनावायरस के प्रति सचेत रहने के लिए उन्होंने कहा, ”मैं सभी से आग्रह करता हूं कि कोविड-19 के खिलाफ सावधानी बरतना बंद ना करें। महामारी खत्म नहीं हुई है और हमें पूरी तरह से वायरस को हराने के लिए सावधान रहने की जरूरत है।”

योगराज सिंह ने कृषि कानूनों के खिलाफ हरियाणा में धरना दे रहे किसानों के बीच जाकर विवादित बयान दिए थे, जिसके बाद देशभर में उनके खिलाफ गुस्सा फूट रहा था। लोग उन्हें गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। फिल्मकार विवेक रंजन अग्निहोत्री ने उन्हें अपनी आगामी फिल्म द कश्मीर फाइल्स से निकाल दिया है।

विवेक ने एक पोस्ट में कहा, ”नुकसान के बावजूद योगराज सिंह को द कश्मीर फाइल्स से निकाल दिया। मैं इससे खुश हूं।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like