kukrukoo
A popular national news portal

आईपीएल से बाहर होने पर अपनी टीम के लिए क्या कह गए ब्रावो

चैन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का ये साल बेहद ही खराब नज़र आ रहा है। जहां एक ओर टीम सबसे खराब प्रदर्शन के कारण अंक तालिका में सबसे नीचे है, वहीं उसका सबसे अहम खिलाड़ी अब टीम को अलविदा कह चुका है।

ब्रावो

कमर पर चोट लगने के कारण सीएसके के बेहतरीन खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो टीम से बाहर हो गए हैं। टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन ने वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो’ को इसकी पुष्टि की।

उल्लेखनीय है कि सीएसके की टीम ने अभी तक आईपीएल-2020 सीज़न में खेले गए 10 में से केवल 3 मैचों में जीत हासिल की है और 7 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। इस खराब प्रदर्शन के कारण 8 टीमों की अंक तालिका में सीएसके सबसे नीचे है।

अपनी टीम को छोड़ कर जाने से ब्रावो बेहद दुखी हैं और टीम के आधिकारिक ट्विटर पर जारी किए गए एक संदेश में उन्होंने टीम को इस तरह छोड़ कर जाने पर दुख भी जाहिर किया।

ब्रावो ने इस वीडियो में कहा, “यह बेहद बुरी खबर है। अपनी टीम को इस तरह छोड़कर जाना पड़ रहा है। मैं सीएसके टीम के सभी खिलाड़ियों से गुजारिश करना चाहूंगा कि वह इसी तरह टीम का समर्थन करते हैं और उसका हौंसला बढ़ाएं।”

वेस्टइंडीज़ के खिलाड़ी ब्रावो ने अपने संदेश में आगे कहा, “इस प्रकार के सीज़न की न तो हमने उम्मीद की थी और न ही हमारे प्रशंसक ऐसा सीज़न चाहते थे। हालांकि, हमने अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने की कोशिश की। कभी-कभी बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद भी हमें मनचाहे परिणाम नहीं मिलते। आप हमारा समर्थन करते रहें और हम वादा करते हैं कि हम शानदार तरीके से वापसी करेंगे।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like