kukrukoo
A popular national news portal

अब बच्चे नहीं होंगे बोर, सोनिक लेकर आया अपना नया शो ‘हैप्पी एंड पिनाकी – द भूत बंधूज़’

सोने से पहले सुनाई जाने वाली कहानियाँ हम सभी के बचपन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रही हैं। हम सभी ने उन मज़ेदार कहानियों का लुत्फ उठाया है लेकिन हमारी यादों में आज भी जो डरावनी कहानियां बसी हुई हैं उनमें रोमांच और कॉमेडी का उचित मिश्रण था। डरावनी-कॉमेडी के उस आनंद को एक बार फिर ताज़ा करने के लिए बच्चों के प्रमुख मनोरंजन चैनल निकलोडियन ने आज अपने नए एनिमेटेड शो – ‘हैप्पी एंड पिनाकी – द भूत बंधूज़’ की घोषणा की है। इस शो का प्रीमियर 9 नवंबर, 2020 को सोनिक पर सुबह 11.30 बजे हो रहा है।

बच्चों को मस्‍ती की नई दुनिया में ले जाते हुए, यह शो भूतों के एक असाधारण परिवार को दर्शाएगा, जो शो के केंद्रीय पात्र पिनाकी को अपनाते हैं और उसकी परवरिश अपनी तरह करते हैं। पिनाकी और हैप्पी के रहस्यमयी कारनामों के साथ मस्ती से भरी यह फैंटेसी सीरीज़ दर्शकों को हंसी की सवारी पर ले जाएगी, और वो जैसे-जैसे भूतों की दुनिया को असल दुनिया में फिट करने की कोशिश करेंगे तो भूतबाज़ी के साथ ही पेश होगा कॉमेडी का तमाशा।

हैप्पी, एक 19 वर्षीय मजेदार भूत जो उसका जिगरी दोस्त है, के साथ उसके रोज़ के कारनामे “भूतबाज़ी” देखना बेहद दिलचस्प होगा। इस शो का निर्देशन अंकुर चौहान ने किया है। महान गीतकार गुलज़ार साब ने एक बार फिर इस शो के टाइटल ट्रैक के लिए गीत लिखा है और संगीत तैयार किया है सीमाब सेन ने।

भूत बंधूज़, मोटू पतलू, रुद्र और शिवा जैसे कई यादगार देशी किरदारों की लंबी सूची में एक और संकलन है जिनके साथ निकेलोडियन पूरे भारत में बच्चों का मनोरंजन करता रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like